शाहरुख, आमिर संग काम करना चाहती हैं जैकलिन

शाहरुख, आमिर संग काम करना चाहती हैं जैकलिन

my-portfolio

सुपरस्टार सलमान खान संग 2014 में फिल्म ‘किक’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज अब शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारों के साथ काम क...

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार विषयः भारत में आपातकालीन मेडिसन एवं चिकित्सा
शाहिद माल्या ने लगाई बालीवुड में ऊँची छलांग , नमस्ते इंग्लैंड में गाया गाना /शाहिद माल्या ने बालीवुड में मचाई धूम गाया नमस्ते इंग्लैंड में गाना
मंत्रिमंडल ने स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल और आरोग्‍य के क्षेत्र में भारत और जापान के बीच समझौता ज्ञापन (एमओसी) को मंजूरी दी

सुपरस्टार सलमान खान संग 2014 में फिल्म ‘किक’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज अब शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारों के साथ काम करना चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बॉलीवुड के अन्य दो लोकप्रिय खान के साथ काम करना पसंद करेंगी, जैकलिन ने कहा कि बिल्कुल, मुझे लगता कि हर कोई ऐसा चाहता है। मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में यह आपको समृद्ध बनाता है। आप जितने कलाकारों के साथ काम करते हैं, उतना अधिक सीखते हैं।

जैकलिन की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘ढिशूम’ सफल रही है, जो मारधाड़ से भरपूर है। इसमें वरुण धवन और जॉन अब्राहम महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जैकलिन ने बताया कि शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टारों के साथ काम करना उनका सपना है। उन्होंने कहा कि वे दिग्गज कलाकार हैं। यह एक कलाकार के लिए आगे बढ़ने और सीखने का अनुभव है, इसलिए निश्चित तौर पर मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।

जैकलिन वर्तमान में आगामी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। यह 25 अगस्त को रिलीज होगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0