दयाशंकर के सवाल पर मायावती  भड़कीं – तुम्हारे पास कुछ काम नहीं है क्या?

दयाशंकर के सवाल पर मायावती भड़कीं – तुम्हारे पास कुछ काम नहीं है क्या?

my-portfolio

नई दिल्ली। पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की दयाशंकर सिंह की चुनौती पर बीएसपी प्रमुख मायावती का गुस्सा फूट पड़ा है। पत्रकारों के सवाल पर बुरी ...

नवीनतम और किफायती इन विट्रो फर्टिलाइजेशन तकनीक की सुविधा
शाहिद माल्या ने लगाई बालीवुड में ऊँची छलांग , नमस्ते इंग्लैंड में गाया गाना /शाहिद माल्या ने बालीवुड में मचाई धूम गाया नमस्ते इंग्लैंड में गाना
सरोगेसी : निःसंतान दम्पत्तियों के लिए उम्मीद की एक किरण !

नई दिल्ली। पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की दयाशंकर सिंह की चुनौती पर बीएसपी प्रमुख मायावती का गुस्सा फूट पड़ा है। पत्रकारों के सवाल पर बुरी तरह भड़की मायावती ने कहा तुम लोगों के पास कोई काम नहीं है क्या?

बीजेपी के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने जेल से रिहा होने के बाद बीएसपी प्रमुख मायावती पर फिर हमला बोलते हुए उन पर टिकट ‘‘बेचने’ का आरोप लगाया। इसके साथ ही सिंह ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी सामान्य सीट पर उनकी पत्नी के खिलाफ मैदान में उतरने की बीएसपी प्रमुख को चुनौती दी थी।

सिंह ने मायावती के खिलाफ आरोपों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इस मुद्दे पर जनहित याचिका दाखिल करेंगे। सिंह को मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। उन्हें एक स्थानीय अदालत से जमानत मिलने के एक दिन बाद आज मऊ जेल से रिहा कर दिया गया।

मायावती पर कुछ ऐसा ही हमला बीएसपी छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी लगाया था। मौर्य बीएसपी छोड़ चुके हैं और सोमवार को बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मायावती से जब मौर्य को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह आयाराम, गयाराम जैसे लोगों पर बोलकर अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना चाहती हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0